Breaking News

श्रद्धा हत्याकांड : पूनावाला ने पूछताछ में किया नया खुलासा दोस्त के फ्लैट पर आया…

 मुंंबई की रहने वाली श्रद्धा वाकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला ने पूछताछ में एक नया खुलासा किया है। आफताब ने पुलिस को पूछताछ में ये बताया है कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव को टुकड़े करने के बाद ठिकाने लगाने का आइडिया कहां से और कैसे आया।

पूछताछ के दौरान आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने बताया कि उसने श्रद्धा वाकर के शरीर को आरी और अन्य धारदार हथियार से टुकड़े-टुकड़े कर दिया और उन्हें फेंकने का फैसला करने से पहले लगभग चार महीने तक शरीर के अंगों को फ्रिज में रखा था।

आफताब ने बताया कि श्रद्धा के कटे अंगों को फेंकने से पहले वह अपने एक दोस्त के फ्लैट पर गया था। इस दौरान वह छत पर टहल रहा था जहां से उसे छतरपुर का जंगली इलाका दिखा। इसके बाद उसने तय किया कि जंगल में ही एक-एक कर श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा दूंगा।

बता दें कि आफताब पर अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगाने का आरोप है। आफताब ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की गला घोंट कर हत्या की थी। इसके बाद शवक के 35 टुकड़े कर दिए, जिसे उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने फ्लैट में फ्रिज में रखा और फिर कई दिनों तक एक-एक कर शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा।

आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। शुरुआत में उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, जिसे 17 नवंबर को पांच दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया। अदालत ने 26 नवंबर को उसे 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...