Breaking News

इरफान से पहली मुलाकात को लेकर नसीरूद्दीन शाह ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड ने 29 अप्रैल को एक शानदार एक्टर इरफान खान को खो दिया। उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने इरफान के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। बता दें दोनों ही एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे।

नसीरुद्दीन शाह ने द हिंदू में इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट लिखा है और उनसे पहली मुलाकात याद की है। इरफान खान के साथ पहली मुलाकात याद करते हुए उन्होंने लिखा, ”एक दिन जब मैं काम से घर लौटा तो देखा रत्ना ड्राइंग रुम में बैठकर एक बेहद ही सौम्य व्यक्तित्व वाले शख्स के साथ टीवी फिल्म के लिए रिहर्सल कर रही हैं।

यदि वो आंखे नहीं होती तो मैं उस आदमी को नोटिस नहीं करता। ना ही मैंने उन्हें कभी परफार्म करते हुए देखा था।लेकिन उसके शांत आश्वासन में कुछ ऐसा था कि वह उस दिन मुझे बधाई देने के लिए उठ खड़ा हुआ”।

नसीरुद्दीन शाह ने इरफान खान के स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए लिखा, ”फिल्मों में और अपने टैलेंट से लोगों के द्वारा जानने से पहले वह टीवी में छोटे रोल किया करता था”।

इरफान के साथ उनकी तीखी, सुविचारित, गहराई से महसूस की जाने वाली परफार्मेंस कुछ समय में टूट जाएगी जैसे कि पूरे देश की चेतना और दुनिया के सामने एक संवेदनशील कलाकार के रूप में, इससे पहले कि सब कुछ एक लहर की तरह टूट जाए।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...