Breaking News

कोरोना से जंग में राष्ट्रवादी विकास पार्टी ने बढ़ाया मदद का हाथ

लखनऊ। देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, लोग ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड के लिए परेशान अपने सामने अपनो की मौत होते देख रहे है। जिसको लेकर राष्ट्रवादी विकास पार्टी ने कोरोना महामारी को देखते हुए देश के सभी वर्ग से आगे आकर सहयोग करने को अपील की है।

राष्ट्रवादी विकास पार्टी के मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता अश्विनी कुमार ने बताया कि इस महामारी के रोकथाम में वर्तमान सरकार पूरी तरह से विफल है, परन्तु ये समय राजनीति करने का नहीं है, आज लोगों के जीवन बचाने और उनके साथ खड़े रहने का समय है।

अश्विनी कुमार ने बताया कि राष्ट्रवादी विकास पार्टी के अध्यक्ष अनूप श्रीवास्तव के दिशा- निर्देश पर उन्होंने ये कार्य आरंभ किया है और सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि अपने-अपने क्षेत्रों में जहाँ भी जितनी मदद हो सके करे। पार्टी के सभी सदस्य जरूरतमंदों के लिए दवा के साथ भोजन और बेड वा ऑक्सीजन सिलेंडर का अपने संसाधनों से इंतजाम करे।

अश्विनी कुमार ने कहा कि पार्टी पूरी तरह से अपने देश के लोगों के साथ है और इस कठिन और विषम परिस्थितियों में दिन रात मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि सभी लोग कोरोना के नियमों का पूरी तरह पालन करे, बहुत जरूरी होने पर ही घर से निकले और हिम्मत से काम ले। पार्टी ने ‘जीवन के संग-कोरोना से जंग’ नाम से व्हाट्सअप ग्रुप, ट्विटर, फेसबुक जैसे सोशल अकाउंट बनाया है। जहा पर जाकर लोग अपनी और अपनो की कोरोना के लिए मदद और उचित जानकारी ले सकते हैं।

  शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...