Breaking News

प्रधान प्रत्याशी के घर से भारी मात्रा में चोरी की शराब बरामद

औरैया। जिले में पुलिस द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन क्लीन इलैक्शन अभियान के तहत बीती रात्रि सहायल क्षेत्र में प्रधान पद के एक प्रत्याशी के घर छापा मारकर चोरी की 866 क्वार्टर देसी शराब बरामद की है, आरोपी प्रधान प्रत्याशी अंधेरे में टॉर्च की रोशनी का लाभ उठाकर मौके से भाग गया है।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले में चल रहे पंचायत चुनाव को निष्पक्ष व निर्बाध सम्पन्न कराये जाने के प्रयास में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम हेतु ऑपरेशन क्लीन इलेक्शन के तहत बीती रात्रि थाना सहायल पुलिस ने ग्राम अचानकपुर के प्रधान पद के प्रत्याशी मोनू चक घर पर छापा मारकर 18 पेटी (810) क्वार्टर) देसी शराब समेत 30 क्वार्टर देसी शराब शील बंद एवं 26 अपमिश्रित शराब से भरे हुए क्वार्टर, 22 क्वार्टर खाली मय ढक्कन एवं 1.8 किलोग्राम यूरिया खाद समेत अन्य सामग्री बरामद की है।

अपमिश्रित शराब प्रधान प्रत्याशी द्वारा मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट डालने के लिये बांटने हेतु तैयार की जा रही थी। बताया कि बार कोड से जानकारी करने पर पता चला कि यह शराब 22 अप्रैल को इटावा के इंगुर्री देशी शराब ठेके से चोरी कर लायी गयी है, जिसका थाना लवेदी में में 22 पेटी देशी शराब चोरी होने का मुकदमा भी दर्ज है। बताया कि अभियुक्त मोनू व अन्य पुलिस की आहट पाकर टॉर्च की रोशनी में भाग जाने में सफल रहा है जिसकी तलाश जारी है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...