Breaking News

कंगना रनौत से टकराव के बीच उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के टकराव के बीच रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चुप्पी जरूर तोड़ी। हालांकि उन्होंने कंगना का सीधा नाम लिए बगैर इशारों में निशाना साधा।

मुख्यमंत्री ने कहा, फिलहाल मैं राजनीति पर बात नहीं करना चाहूंगा। लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मेरे पास जवाब नहीं है। महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. इसलिए मैं महाराष्ट्र की बदनामी पर बात करूंगा।

Kangana Ranauts attack on Uddhav Thackeray how many voices will you suppress How long will you run from the truth you are nothing but a sample of dynasty

उद्धव ने कहा कि उनकी चुप्पी को कमजोरी ना समझा जाए। वह सही समय पर इस पर बात करेंगे। सर्वाधिक कोरोना केसों और सबसे अधिक मौतों वाले राज्य के सीएम ने कहा कि उनकी सरकार कोविड-19 के हालात से निपटने के लिए प्रभावी तरीके से काम कर रही है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए राज्य की जनता को संबोधित किया। उद्धव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ने लॉकडाउन के नियमों का पालन किया है। हालांकि, अभी कोरोना का संकट का खत्म नहीं हुआ है। सरकार की तरफ से सामान्य जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...