Breaking News

तीनों सेनाएं शाम 5 बजे करेंगी प्रेस कांफ्रेंस

भारत पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच आज तीनों सेनाएं ज्वाॅइंट प्रेस कांफ्रेंस करेंगी। रक्षा मंत्रालय का कहना है कि पाकिस्तान द्वारा भारतीय सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना नहीं बनाने का किया जाने वाला दावा झूठा है।

सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना नहीं बनाने का दावा झूठा

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक आज इंडियन आर्मी, इंडियन एयरफोर्स और इंडियन नेवी एक ज्वाॅइंट प्रेस कांफ्रेंस होगी। प्रेस कांफ्रेंस नई दिल्ली में शाम पांच बजे होगी। न्यूज एजेंसी के मुताबिक रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों का कहना है कि पाकिस्तान द्वारा भारतीय सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना नहीं बनाने का किया जाने वाला दावा पूरी तरह से झूठा है।

इंडियन एयरफोर्स की पेट्रोलिंग टीम ने

पाकिस्तानी जेट ने नौशेरा और राजौरी सेक्टर में भारत के सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया,जिसे इंडियन एयरफोर्स की पेट्रोलिंग टीम ने नाकाम कर दिया। इतना ही नहीं पाकिस्तान ने इंडिया के एक पायलट को पकड़ भी लिया है।

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर

गौरतलब है दोनों देशों ने बुधवार को एक दूसरे के एक-एक लड़ाकू विमानों को मार गिराने का दावा भी किया। पुलवामा टेरर अटैक के जवाब में हमले के 12 दिन बाद इंडियन एयरफोर्स ने पाकिस्तान में एयर सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर हमला किया था।

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव ने आईसीएआई के 60वें राष्ट्रीय अधिवेशन को किया संबोधित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुख्य सचिव ने आई0सी0ए0आई0 के 60वें राष्ट्रीय अधिवेशन ...