Breaking News

दुर्गा प्रतिमा के आयोजक एवं डीजे संचालन के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी

चौरी चौरा/गोरखपुर। दशहरा व दुर्गा पूजा त्यौहार के मद्देनजर रखते हुए थाना प्रभारी उप निरीक्षक रमेश चंद्र चौधरी के नेतृत्व में मूर्ति प्रतिमा संचालक व ग्राम प्रधान के साथ एक बैठक की गई। साथ ही लोगों को यह भी दिशा निर्देश दिया गया कि दुर्गा प्रतिमा के पास दर्शन के लिए महिलाओं और पुरुषों की अलग-अलग लाइन जरूर लगवाएं।

उन्होंने कहा कि नए स्थानों पर दुर्गा प्रतिमा नहीं रखी जाएगी दुर्गा पूजा का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मिलजुलकर मनाए आप सभी लोग। उन्होंने कहा कि दुर्गा पंडाल में शक्ति गीतों के अलावा किसी तरह की अश्लील गाने नहीं बजेंगे। मूर्तियों के विसर्जन में भी डीजे पर अश्लील गाने नहीं बजेंगे। दुर्गा पूजा समिति के सदस्य रात में दुर्गा पंडालों में रहकर मूर्तियों की रखवाली स्वयं करें।

उन्होंने कहा कि पंडालों को सड़क के किनारे न लगाएं।तथा मुर्ती प्रतिमा को ले जाने तथा ले आने में अगर कहीं पर कोई भी दिक्कत हो तो उसे प्रशासन को जरुर बताएं।इस अवसर पर ग्राम प्रधान दिलीप यादव तथा, उप निरीक्षक जितेंद्र कुमार,उप निरीक्षक रमेश चन्द्र चौधरी हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार,हेड कांस्टेबल रामचंद्र यादव, कांस्टेबल कुंवर विजय सिंह तथा समाज सेवी राजन ओझा आदि लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

गाइड समाज कल्याण संस्थान ने वृद्धाश्रम में बुजुर्ग जनों के साथ मनाया मंत्री असीम अरुण का जन्मदिवस 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आज जिला समाज कल्याण विभाग बरेली एवं ...