Breaking News

सचिन एवं विश्वजीत ने दिया युवा समाजसेवी मिहिर जायसवाल को पत्र

गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा में हो रहे जिला स्तरीय निबंध प्रतियोगिता का अनुमति पत्र गंगा प्रसाद स्मारक इंटर कॉलेज के प्रबंधक समिति के सदस्य एवं युव भाजपा नेता मिहिर जायसवाल को पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट के प्रबंधक एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा एवं श्रवण सामाजिक एवं वेलफेयर सोसाइटी के प्रबंधक विश्वजीत जायसवाल ने दिया।

मिहिर जायसवाल ने सचिन एवं विश्वजीत के इस निबंध प्रतियोगिता एवं सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता जिसका विषय है शहीद नगर चौरी चौरा का इतिहास, की काफी प्रशंसा की। यह प्रतियोगिता लगभग 20 इंटर कॉलेजों में आयोजित की जाएगी एवं इसका पुरस्कार वितरण समारोह भव्य रूप से 25 दिसंबर 2022 को शहीद स्मारक चौरी चौरा के प्रांगण में किया जाएगा। यह प्रतियोगिता पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट, परमात्मा सेवक कल्याण ट्रस्ट एवं अपना ट्रस्ट के सहयोग से आयोजित की जा रही है जिसमें मुख्य रुप से मनीष वर्मा, स्वेच्छा श्रीवास्तव, विश्वजीत जायसवाल एवं सचिन गौरी वर्मा आयोजित कर रहे हैं। सचिन गौरी वर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में लगभग 1000 से अधिक विद्यार्थियों के प्रतिभाग करने की संभावना है एवं यह प्रतियोगिता चौरी चौरा के इतिहास के बारे में बच्चों को एवं लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से कराई जा रही है।

इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाने वाले विद्यार्थी को 5000 रुपए द्वितीय स्थान पाने वाले विद्यार्थी को 2500 रुपए एवं तृतीय स्थान पाने वाले विद्यार्थी को 1000 रुपए देकर एक प्रमाण पत्र के साथ सम्मानित किया जाएगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

गाइड समाज कल्याण संस्थान ने वृद्धाश्रम में बुजुर्ग जनों के साथ मनाया मंत्री असीम अरुण का जन्मदिवस 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आज जिला समाज कल्याण विभाग बरेली एवं ...