Breaking News

ओटीटी पर धमाका करने को तैयार नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ, इस दिन रिलीज होगी दोनों की फिल्म

अभिनेत्री नीना गुप्ता की झोली में लगातार एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं। उम्र के इस पड़ाव पर उनके पास काम की कमी नहीं है। बॉलीवुड फिल्मों से लेकर वेब सीरीज और ओटीटी फिल्मों में अभिनेत्री अपनी उपस्थिति दर्ज कराए हुए हैं। अब जल्द ही उनकी एक और फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है। इसमें उनकी जोड़ी अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ जमेगी। फिल्म का नाम है, ‘मस्त में रहने का’ और दोनों की इस आगामी फिल्म का आज पोस्टर जारी हो गया है।

जैकी श्रॉफ ने साझा की जानकारी
जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता अभिनीत ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। बता दें कि जैकी श्रॉफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से आज इस फिल्म का पोस्टर साझा किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘क्या आप एक लाइफटाइम यात्रा के लिए तैयार हैं’? इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी गई है, जिसके मुताबिक ये फिल्म इसी महीने की आठ तारीख को रिलीज होगी।

यूजर्स ने जताई खुशी
फिल्म का पोस्टर दिखने में काफी दिलचस्प है। नीना गुप्ता एक बैग कंधे पर टांगे और एक हाथ में थामे नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर हैरानीभरे हाव-भाव हैं। वहीं, जैकी श्रॉफ उन्हें दूर से देख रहे हैं। अभिनेता के इस पोस्ट पर यूजर्स की काफी दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह दादा! फिर कुछ कमाल करने आ रहे हो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म का इंतजार है’। वहीं कुछ यूजर्स फिल्म के लिए अग्रिम बधाई देते भी नजर आ रहे हैं।

ये सितारे भी आएंगे नजर
बता दें कि ‘मस्त में रहने का’ फिल्म का निर्देशन विजय मौर्य ने किया है। वहीं, पायल अरोड़ा और विजय मौर्य ने मिलकर इसकी पटकथा लिखी है। इस फिल्म में अभिषेक चौहान, मोनिका पंवार, राखी सावंत और फैसल मलिक भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

About News Desk (P)

Check Also

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड के आइकॉन आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) बॉलीवुड ...