Breaking News

आर्मी गेट के पास आतंकियों की नापाक हरकत फायरिंग कर दो लोगों को उतारा मौत के घाट

घाटी में एक बार फिर आतंकियों ने फायरिंग कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। घटना राजौरी स्थित सैन्य अस्पताल के पास की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने शुक्रवार सुबह-सुबह गोलीबारी की। घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। पुलिस, सुरक्षा बल और नागरिक प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

यूएन में ‘खुली बहस: जयशंकर ने आतंकवाद का साथ देने वालो को आड़े हाथों लिया

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक, राजौरी में आर्मी गेट के पास आतंकियों की फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार, फायरिंग की घटना के बाद लोगों ने जम्मू-राजौरी हाईवे पर विरोध करना शुरू कर दिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, आज तड़के राजौरी जिले में सेना के एक शिविर के संतरी द्वारा कथित गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद सेना की इमारत पर स्थानीय लोगों और रिश्तेदारों ने पथराव किया।

विजय दिवस के अवसर राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पहुंचे रक्षा मंत्री किया माल्यार्पण

भारतीय सेना ने एक बयान में कहा है, “सैन्य अस्पताल के पास राजौरी में अज्ञात आतंकवादियों द्वारा सुबह-सुबह की गई गोलीबारी की घटना में दो व्यक्तियों की मौत हुई है। पुलिस, सुरक्षा बल और नागरिक प्रशासन के अधिकारी मौके पर हैं।”

मृतकों की पहचान फरियाना वार्ड नंबर 15 राजौरी निवासी कमल किशोर (पिता- राडू राम) और सुरिंदर कुमार (पिता- ओम प्रकाश) के रूप में हुई है। पुलिस और प्रशासन प्रदर्शनकारियों को शांत करने की कोशिश में जुटी है।

About News Room lko

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...