Breaking News

पति रोहनप्रीत को नेहा कक्कड़ ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज, कलाई पर बनवाया इस चीज़ का टैटू

नेहा कक्कड़  और रोहनप्रीत सिंह  की जोड़ी बेहद पसंद की जाती हैं. ‘रोहू’ के नाम से फेमस इस जोड़ी के प्यार भरे फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. शानदार सिंगर नेहा यूं तो कई बार अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं

पहली बार अपने हाथ पर अपने मियां का नाम गुदवा कर रोहनप्रीत को सरप्राइज दे दिया है. इमोशनल रोहनप्रीत ने भी नेहा को दुनिया की बेस्ट वाइफ बताया है.उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है फैंस उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह को एक बेहद खूबसूरत सरप्राइज दिया है.

इसे देखकर रोहनप्रीत भी बेहद भावुक नजर आये.नेहा की सिंगर बहन सोनू कक्कड़ ने भी प्यार जताया तो भाई टोनी कक्कड़ ने लिखा ‘सबसे अच्छी बेटी और सबसे अच्छी बीवी’. नेहा के इस प्यार भरे अंदाज पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते हुए लिख रहे हैं ‘सच्चा प्यार’. इस जोड़ी की खुशी के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं.

उन्हें रोहन के नाम का टैटू कलाई पर बनाते देखा जा सकता है. टैटू बनवाते समय उन्हें काफी दर्द होता देखा जा सकता है, लेकिन वह चिल्लाते हुए कहती हैं, ”आई लव यू रोहू.” इसके बाद वो एयरपोर्ट पर रोहू से मिलती नजर आ रही हैं और उन्हें गले लगाकर रो पड़ती हैं.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...