Breaking News

पुलिस ने की स्थानीय रिपोर्टर से अभद्रता, फोन छीन कर किया फार्मेट

रायबरेली। यूपी पुलिस के हथकंडे निराले है ये किसी से छिपा नही है बात रायबरेली पुलिस की हो तो वह चार हाथ आगे है। अगर पुलिस को मौका मिल जाए तो स्याह को सफेद करने में देर नहीं लगाती है।

👉पति ने 8 माह की बेटी सहित पत्नी को उतारा मौत ले घाट, गिरफ्तार 

बात मंगलवार की रात नौ बजे की है एक दैनिक अखबार के स्थानीय संवाददाता सुनील श्रीवास्तव अयोध्या गए हुए थे। जब वह मुंशीगंज पुलिस चौकी के निकट से गुजर रहे थे तो वहां कुछ पुलिस वाले वसूली की रकम के बंदर बांट में लगे थे। इस पर इस संवाददाता ने उस वाकए का वीडियो बनाना शुरु कर दिया। फिर क्या था इत्ते में चौकी के सिपाही आग बबूला हो गए।

पुलिस ने की स्थानीय रिपोर्टर से अभद्रता फोन छीन कर किया फार्मेट

उन्होंने आव न देखा ताव तुरंत इस स्थानीय रिपोर्टर का मोबाइल छीन कर अपने कब्जे में ले लिया और एक सिपाही ने फोन ही फार्मेट कर दिया। इस पर जब पीड़ित पत्रकार ने आपत्ति जताई तो उसके साथ बदसलूकी भी की। बाद में उसने बार बार जब कहा वह पत्रकार है तो पुलिस वाले उसका ही वीडियो बनाने लगे। काफी देर उसे कोतवाली बैठाए रखा जब यकीन हो गया उसके पास कोई वीडियो नही है तब उसे जाने दिया।

👉योगी सरकार का 9 करोड़ से अधिक ग्राामीण आबादी को स्वच्छ पेयजल का तोहफा

पीड़ित की माने तो उसके यह बताने के बाद भी की वह पत्रकार है पुलिस ने उसका फोन छीन लिया और बदसलूकी की। इस घटना पर पत्रकारों ने आक्रोश जताया है। इस संबंध में राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार दुर्गेश मिश्र ने चौकी प्रभारी करुणा शंकर तिवारी से बात की तो उनका कहना था की उन्हें मालूम नही की वह पत्रकार थे। उनके साथ कोई बदसलूकी नही की गई वह वीडियो बना रहे थे इस पर उनका फोन लिया गया। जब जानकारी हुई की पत्रकार है तो छोड़ दिया गया।

About Samar Saleel

Check Also

हाथरस जा सकते हैं राहुल गांधी, भगदड़ में घायल पीड़ितों से मिलेंगे; बांटेंगे दुख-दर्द

हाथरस: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी सत्संग भगदड़ हादसे को लेकर हाथरस आ सकते हैं। वह ...