Breaking News

नेहा कक्कड़ लौटीं मुंबई, गले में मंगलसूत्र पहने मॉर्डन दुल्हन अवतार में आईं नजर

सभी को अपनी शादी से सरप्राइज कर देने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई लौट आई हैं. एयरपोर्ट पर इस प्यारे कपल का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला. खासतौर से नेहा का इस दौरान दूसरी दुल्हनों से हटकर एकदम मॉर्डन स्टाइल नजर आया, जो सरप्राइजिंग होने के साथ ही इम्प्रेसिव भी था. वैसे असली हाईलाइट तो सिंगर के चेहरे पर दिखती स्माइल थी, जो उनकी खुशी को साफ बयां कर रही थी.

एक ओर जहां दीपिका से लेकर प्रियंका तक शादी के बाद अपने पहले एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रडिशनल वेअर पहने दिखे थे, तो वहीं नेहा और रोहनप्रीत ने अपने लिए वेस्टर्न लुक चुना था. दोनों ने ऐसे कपड़े पहने थे, जो स्टाइलिश होने के साथ ही बेहद कंफर्टेबल नजर आ रहे थे. यहां तक कि उनके शूज और दूसरी ऐक्ससरीज तक कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए सिलेक्ट किए गए थे.

को-ऑर्ड आउटफिट में नेहा

नेहा ने अपनी इस अपीयरेंस के लिए आजकल ट्रेंड में सबसे ज्यादा छाया हुआ को-ऑर्ड आउटफिट चुना था. उन्होंने कॉटन बेस्ड क्रॉप टॉप पहना था जिस पर ब्लू वर्टिकल स्ट्राइप्स थीं. इसमें वी कट नेकलाइन और हाफ बेल स्लीव्स थीं. इसके नीचे सिंगर ने हाई वेस्ट मैचिंग फ्लेयर्ड पैंट्स पहनी थीं. इस लुक को नेहा ने ब्लैक लेदतर क्लच पर्स और वाइट कलर के स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया था.

ट्रेंडी मंगलसूत्र और ट्रडिशनल चूड़ा

नेहा का लुक भले ही वेस्टर्न था, लेकिन वह इसके साथ चूड़ा और मंगलसूत्र जरूर पहनी हुई थीं. सिंगर ने शादी के पहले पहनाया गया सीप से बना ट्रडिशनल लाल रंग का चूड़ा पहना था, जिसके साथ कंगन भी थे.

वहीं उन्होंने गले में स्टाइलिश मंगलसूत्र पहना था, जिसका डिजाइन हटकर था. नेहा का मंगलसूत्र चोकर फिट में था और उसमें काले व सोने के मोतियों के साथ बीच में डायमंड स्टडिड स्क्वेर शेप पेंडेंट था, जिसमें बीच में बड़ा हीरा लगा था. यह ऐसा डिजाइन था, जिसे वर्किंग विमिन अपने लिए भी डिजाइन करवा सकती हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...