Breaking News

दलेर मेहंदी के लोकप्रिया गीत “ना ना ना ना ना रे” में लगेगा नया तड़का

मुंबई (अनिल बेदाग)। गायक दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) के प्रशंसकों के लिए खुश होने का एक कारण है क्योंकि कालजयी क्लासिक “ना ना ना ना रे” को ऋषिकेश की सुंदर पृष्ठभूमि में एक बार फिर प्रस्तुत किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग तस्वीरें: तनीषा मुखर्जी की शानदार गुलाबी पोशाक, जो जीत लेगी आपका दिल 

पुराने गीत को दलेर मेहंदी की आवाज़ में फिर से एक नया तड़का लगने जा रहा है। दलेर मेहंदी और समीर अंजान द्वारा रचित और प्रतिष्ठित हुक शब्द, सचिन जिगर द्वारा संगीत को फिर से बनाया गया है।

दलेर मेहंदी के लोकप्रिया गीत "ना ना ना ना ना रे" में लगेगा नया तड़का

मूल रूप से अमिताभ बच्चन की वापसी मृत्युदाता के लिए रिलीज़ किया गया, “ना ना ना ना ना रे” पीढ़ियों से एक सर्वोत्कृष्ट पसंदीदा है, जो अपनी संक्रामक लय और जीवंत ऊर्जा के लिए पसंद किया जाता है, जो इसे संगीत समारोहों और संगीत समारोहों में समान रूप से प्रमुख बनाता है।

इसके मनोरंजन को लेकर प्रत्याशा ने दलेर मेहंदी के समर्पित प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है, जो नए तड़के का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह सहयोग समय और सीमाओं से परे, दुनिया भर के दर्शकों में पहले से ही धड़कते जादुई संख्या में और अधिक ऊर्जा भरने का वादा करता है।

टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत नया गाना ‘दिल से दिल तक’ फेम लक्ष्य कपूर और रोशनी वालिया ‘दिल पागल’ गाना आज रिलीज़

दलेर मेहंदी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “‘ना ना ना ना ना रे’ को इतने उत्साह के साथ फिर से उपयोग करते देखना वास्तव में संतुष्टिदायक है। यह गाना मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और मैं उत्साहित हूं और इसे देखने के लिए उत्सुक हूं।” इस गाने में दलेर मेहंदी, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ एक आगामी फिल्म के लिए नज़र आएंगे, जिसकी शूटिंग वर्तमान में उत्तरी भारत में की जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...