Breaking News

बांदा में 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया रेप, वारदात को अंजाम देते ही हुआ फरार

उत्तर प्रदेश से एक दिल देहला देने वाली घटना सामने आई हैं जहा बांदा में 8 वर्षीय मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक पर ही मासूम के साथ रेप करने का आरोप है।  कई घंटे बाद परिजनों ने उसे अचेत अवस्था में पाया.

यह मामला शहर कोतवाली के एक मोहल्ले का है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी बच्ची का मुंह दबाकर पास की झाड़ियों में ले गया था. घटना की जानकारी पर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई है। इस घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है, उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. बच्ची का मेडिकल करवा लिया गया है।

शहर कोतवाली के एक मोहल्ले में रहने वाले पीड़ित परिवार ने बताया कि देर शाम उनकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान पड़ोस का रहने वाला एक युवक बच्ची का मुंह दबाकर पास की झाड़ियों में ले गया। इस मामले पर SP अभिनन्दन ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की है परिजनों का आरोप है कि यहां युवक ने उनकी बेटी के साथ रेप किया। कई घंटे तक मासूम वहां अचेत पड़ी रही।

About News Room lko

Check Also

कैसरगंज सीट से बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटा, भाजपा ने उनके बेटे करण पर जताया भरोसा

यूपी की चर्चित लोकसभा सीट कैसरगंज पर भाजपा के उम्मीदवार को लेकर बना सस्पेंस खत्म ...