Breaking News

विकास राज्य मंत्री के भतीजे ने लखनऊ में की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस बता रही…

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री और लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर के भतीजे #नंदकिशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार को नंद किशोर का शव फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

लखनऊ पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पुलिस इस मामले को खुदकुशी बता रही है। घटना लखनऊ के बेगरिया इलाके की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर मार्च 2021 में भी चर्चाओं में आए थे, जब उनकी बहू अंकिता ने आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

बताया गया था कि बहू अंकिता ने घर के बाहर पहुंचकर अपने हाथ की नस काट ली थी। खुदकुशी की कोशिश से पहले एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें अपने पति आयुष से कहा था कि मैं किसी से नहीं लड़ सकती, क्योंकि तुम्हारे पिता सांसद हैं और मां विधायक हैं।

कोई मेरी बात नहीं मानेगा। मैंने आज तक तुम्हें किसी को छूने नहीं दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं, तुम कितना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे परिवार ने मुझे जीने नहीं दिया।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर कुछ समय पहले श्रद्धा वाकर मामले पर भी बयान देकर चर्चा में आए थे। केंद्रीय मंत्री ने लिव इन रिलेशनशिप को गलत बताते हुए लड़कियों को सलाह दी थी। जानकारी के मुताबिक बिहार के गया पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने श्रद्धा हत्याकांड पर कहा था कि यह गलत है।

किसी को लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहिए। जो लड़कियां लिव इन रिलेशनशिप में जा रही हैं, वो पहले कोर्ट से पेपर बनवा लें। लड़के के साथ रहना है तो पहले शादी कर लो। लिव-इन रिलेशनशिप एक ऐसी दोस्ती है, जो कुछ दिनों तक चलती है, फिर टूट जाती है। लड़कियां दबाव बनाती हैं और फिर ऐसी घटनाएं हो जाती हैं।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...