Breaking News

इंस्टाग्राम का सहारा लेते टीना की मां ने कहा, मुझे अन्य प्रतियोगियों के माता-पिता की तरह….

शो ‘बिग बॉस 16’ एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर फैंस दो गुटों में बट गए हैं।‘शुक्रबार का वार’ में शो के होस्ट सलमान खान सुंबुल को फटकार लगाते दिखे थे। हालांकि, इस फटकार का कितना असर उनपर हुआ ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। आगे हमने ये भी देखा कि सुंबुल के पिता एक बार फिर उनसे बात  करते हैं। इस दौरान वो टीना को लेकर कुछ गलत शब्दों प्रयोग करते सुने जाते हैं, जिसे लेकर एक्ट्रेस के फैंस और फैमिली काफी नाराज हैं।

फटकार लगने के अगले एपिसोड में सुंबुल को कन्फेशन रूम में बुलाया गया, जहां उनको अपने पिता से बात करने का मौका मिला। बातचीत के दौरान उनके पिता शालीन और टीना पर जमकर बरसे। साथ में उन्होंने #टीना दत्ता को लेकर कई गलत बातें भी कही। इसपर अब टीना की मां ने आपत्ति जताई है।

टीना की मां मधुमिता दत्ता ने टीना के इंस्टाग्राम अंकाउट का सहारा लेते हुए सुंबुल के पिता तौकीर खान को उनकी बेटी के खिलाफ गलत शब्दों का उपयोग करने के लिए फटकार लगाई है।

क्लिप में मधुमिता दत्ता ने कहा कि, ‘मुझे अन्य प्रतियोगियों के माता-पिता की तरह, टीना के पक्ष में आने और बोलने का अवसर नहीं मिला।’ इसलिए उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया को चुना।

आगे उन्होंने कहा कि, ‘मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गालियां देना, उसके पापा बोल रहे हैं, उसके मुंह पे लात मारो, ये कौन सा शब्द है। किसने हक दिया ऐसे बोलने के लिए। आप होते कौन हो मेरी बेटी को गालियां देने वाले। अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो इसका मतलब ये है कि आप मेरी बेटी को गालियां दोगे। क्या यही है मां-बाप का फ़र्ज़?’

वह आगे भावुक होते देखी जा सकती हैं और कहती है, ‘मैं चाहती हूं आप सभी सोचिए कितना बुरा लग रहा होगा, एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतनी गलत और गंदे शब्द बोले गए हो।’

इससे पहले, #शालीन भनोट के पिता ने भी राष्ट्रीय टेलीविजन पर शालिन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का इस्तेमाल करने के लिए सुंबुल के पिता तौकीर खान को लताड़ लगाई थी।

About News Room lko

Check Also

अखिलेश का समाजवाद अवसरवादी, शिवपाल का लठैत- योगी अदित्यनाथ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के ...