Breaking News

एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए अक्षय कुमार, सुबह-सुबह मरीन ड्राइव पर दौड़ते आए नजर

अक्षय कुमार को उनकी सुबह की दिनचर्या के लिए जाना जाता है, जिसका वे सालों से पालन कर रहे हैं। अभिनेता ने रविवार को मुंबई के मरीन ड्राइव में मुंबई पुलिस के एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान वह मुंबई पुलिस के एक इवेंट में शरीक हुए। अक्षय कुमार इवेंट के दौरान दौड़ लगाते और साइकिल चलाते नजर आए।

इस दौरान वह काफी फिट नजर आए। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अक्षय की फिटनेस और सुबह जल्दी उठने की आदत की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं।सुबह करीब सात बजे उन्हें सुरक्षाकर्मियों के साथ दौड़ते देखा गया।

एक पपराज़ो अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो साझा किया, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में अभिनेता की सराहना की। एक फैन ने लिखा, “अद्भुत व्यक्ति, फिट मुंडा।” एक अन्य ने लिखा, “दिस अक्की वी लव।”

जिस वक्त अक्षय दौड़ लगा रहे थे, उस दौरान उनकी सुरक्षा का पूरा बंदोबस्त था। खिलाड़ी कुमार को सिक्योरिटी ने घेर रखा था। हालांकि कुछ फैंस और पपराजी भी वहां मौजूद थेअक्षय को साइकिल चलाते हुए और इलाके में गश्त के लिए मुंबई पुलिस द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले वाहन का परीक्षण करते हुए भी देखा गया था.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...