Breaking News

विश्व कप से बाहर होने वाली चौथी टीम बनी नीदरलैंड, इंग्लैंड ने 160 रन से हराया

इंग्लैंड की टीम ने अपने आखिरी लीग मैच में शानदार जीत हासिल की। उसने नीदरलैंड को 160 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड के खाते में दो अंक जुड़ गए। उसके आठ मैचों में चार अंक हो गए। इंग्लैंड को छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड अंक तालिका में 10वें से सातवें स्थान पर आ गया है। दूसरी ओर, नीदरलैंड की टीम आठ मैचों में छठी हार के साथ विश्व कप से बाहर हो गई है।

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इंग्लैंड ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 339 रन बनाए। जवाब में नीदरलैंड की टीम 37.2 ओवर में 179 रन पर सिमट गई। इस हार के साथ ही वह विश्व कप से बाहर होने वाली चौथी टीम बन गई।

नीदरलैंड के लिए तेजा निदामानुरु ने सबसे ज्यादा नाबाद 41 रन बनाए। कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने 38 और वेस्ले बर्रेसी ने 37 रन की पारी खेली। साइब्रांड ने 33 और बास डी लीडे ने 10 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए मोईन अली और आदिल रशीद ने तीन-तीन विकेट लिए। डेविड विली को दो विकेट मिले।

इससे पहले इंग्लैंड के लिए दिग्गज बल्लेबाज बेन स्टोक्स ने 108 रन बनाए। उन्होंने 84 गेंद की पारी में छह चौके और छह छक्के लगाए। स्टोक्स का विश्व कप इतिहास में यह पहला शतक है। डेविड मलान ने 87 और क्रिस वोक्स ने 51 रन बनाए। जो रूट ने 28, जॉनी बेयरस्टो ने 15 और हैरी ब्रूक ने 11 रन बनाए। डेविड विली छह, जोस बटलर पांच और मोईन अली चार रन ही बना सके। नीदरलैंड के लिए बास डी लीडे ने तीन विकेट लिए।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...