Breaking News

Soumya Tandon की वापसी

भाभी जी घर पर हैं’ के सेट पर ’गोरी मेम’ यानी सौम्‍या टंडन Soumya Tandon की वापसी हो गई है। शो की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है और वे अगले सप्‍ताह से ऑनस्‍क्रीन दिखाई देंगी। सौम्‍या टंडन जनवरी से मेटरनिटी लीव पर थीं। ’भाबीजी घर पर हैं’ शो से ही वे देश के हर घर में लोकप्रिय हुईं।

Soumya Tandon के पति

बता दें कि सीरियल में उनका किरदार बेहद ग्‍लैमरस दिखाया गया है। सौम्‍या टंडन Soumya Tandon के पति का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि शो की अनीता भाभी यानी सौम्‍या टंडन अगले सप्‍ताह से ऑनस्‍क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं। उन्‍होंने कहा कि हम लोगों की शूटिंग के लिए शेड्यूल भी तय हो चुका है कुछ शॉट्स भी शूट हो गए हैं।

सौम्‍या के मेटरनिटी लीव पर जाने से पहले ही ज्‍यादातर शॉट्स शूट कर लिए गए थे। यही वजह रही कि मेकर्स को ज्‍यादा परेशानी नहीं हुई। शो की क्रिएटिविटी पर फर्क जरूर पड़ा, लेकिन रेटिंग पहले जैसी ही रहीं। वैसे खबर है कि सौम्‍या शो के निर्माताओं से नियम और शर्तों को लेकर भी बातचीत कर रही हैं।
सौम्‍या टंडन ने 14 जनवरी को बेटे मिरान को जन्‍म दिया था। इसके बाद भी तीन महीने तक शो से दूर रहीं। अभी तक वह मेटरनिटी लीव पर चल रही थीं। सौम्‍या ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड देवेंद्र सिंह को कई साल डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी।

 

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...