Breaking News

फ़िल्म “भांगड़ा पा ले” का नया गाना ‘हो जा रंगीला रे’ रिलीज़…

“भांगड़ा पा ले” एक ऐसी फिल्म है जो स्टोरीलाइन के साथ डांस पर आधारित है और घोषणा के बाद से ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। इस फिल्म में बॉलीवुड के दो उभरते सितारे, रुखसार ढिल्लन और सनी कौशल नज़र आएंगे। फ़िल्म की कहानी अपने ट्रेलर में बेहद दिलचस्प नज़र आ रही है। नजीतन सभी को अब बेसब्री से रिलीज का इंतजार हैं।

हाल ही में जारी किया गया गाना एक पुराने गीत ‘याई रे याई रे’ का नया रीमिक्स है, जिसे एक मॉडर्न ग्रूवी मेकओवर मिला है। फ़िल्म के इस गाने को नए साल के आसपास रिलीज़ किया गया है, जिसे सुनकर आप भी झूमने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। इस गाने में ट्रेंडी नियॉन लाइट्स, नियॉन डांडिया, चमकीले कपड़े और मॉडर्न बॉलीवुड डांस के साथ ऑथेंटिक भांगड़ा स्टेप्स जैसी हर बारीकी पर ध्यान दिया गया है।

जल्द सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है, फिल्म का प्रचार बेहद अनोखे और असामान्य तरीके से किया गया है। फ़िल्म में कोई जाना-माना चेहरा न होने के बावजूद ट्रेलर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है जो काफी सराहनीय है। युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘भांगड़ा पा ले’ स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...