Breaking News

भारत में इस मूल्य के साथ OPPO रेनो 8 प्रो का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, यहाँ डाले एक नजर

ओप्पो ने भारत में रेनो 8 प्रो का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में रेनो 8 सीरीज पोर्टफोलियो में मामूली रिफ्रेश के रूप में सेट ड्रैगन लिमिटेड संस्करण के रेनो 8 प्रो हाउस को लॉन्च किया है।ओप्पो फोन के हाउस ऑफ द ड्रैगन लिमिटेड एडिशन सेट में ड्रैगन के आकार का एक गोल्ड और ब्लैक फोन होल्डर.

हाउस ऑफ द ड्रैगन एचबीओ के लोकप्रिय शो गेम ऑफ थ्रोन्स की प्रीक्वल श्रृंखला है। सीरीज फायर एंड ब्लड किताब पर आधारित है। एक छोटे गोल्डन ड्रैगन के आकार का एक सिम इजेक्टर टूल, एक तीन-सिर वाली ड्रैगन की चेन और दो संग्रहणीय वस्तुएं शामिल हैं जिनमें एक ड्रैगन एग शामिल है।

किंग विसरीज़ आई टारगैरियन द्वारा एक ‘हस्तलिखित उद्घोषणा’।जैसा कि शो सीजन 1 के समापन के लिए तैयार है, ओप्पो ने ड्रैगन लिमिटेड संस्करण के रेनो 8 प्रो हाउस का अनावरण किया है।नए ओप्पो फोन में शो के कुछ तत्वों से प्रेरित कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं।

इसमें कुछ एक्सेसरीज़ भी मिलती हैं जिन्हें एक सीमित संस्करण उत्पाद के रूप में दिखाया जा सकता है.ओप्पो ने पुष्टि की है कि ड्रैगन संस्करण का ओप्पो रेनो 8 प्रो हाउस मीडियाटेक डाइमेंशन 8100-मैक्स एसओसी द्वारा संचालित होगा और 80W सुपर फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ आएगा।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...