Breaking News

न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को हराया, केन विलियमसन ने ठोका शतक

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में खेला गया। आखिरी दिन मैच का नतीजा निकला, जो मेजबानों के पक्ष में रहा। इसी के साथ भारत WTC के फाइनल में पहुंच गया।

न्यूजीलैंड की टीम ने इस मैच को दिन की आखिरी गेंद पर 2 विकेट से जीता। केन विलियमसन हीरो रहे, जिन्होंने आखिरी ओवर में एक चौका जड़ा, लेकिन आखिरी गेंद पर बाई के रूप में रन लिया।

केन विलियमसन ने शतक ठोक दिया है। टेस्ट क्रिकेट में ये उनका 27वां शतक है, जो अहम मैच में आया है। न्यूजीलैंड को मुकाबला जीतने के लिए 6 गेंदों में 8 रन चाहिए।

मैच के आखिरी दिन बारिश ने खेल जरूर बिगाड़ा लेकिन आखिरी सेशन में मैच काफी रोमांच देखने को मिला। यह मैच भले ही श्रीलंका की पकड़ से बाहर निकल गया। न्यूजीलैंड ने अभी जीत की आस नहीं छोड़ी है। आखिरी सेशन में डेरेल मिचेल और केन विलियमन ने मिलकर रनों की रफ्तार बढ़ाई। डेरेल मिचेल 86 गेंद पर 81 रन बनाकर असीता फर्नांडो का शिकार बने। फर्नांडो ने इसके बाद टॉम ब्लंडेल को आउट कर न्यूजीलैंड को पांचवां झटका दिया। इस तरह से न्यूजीलैंड ने 238 रनों पर पांचवां विकेट गंवाया। विलियमसन का साथ देने माइकल ब्रेसवेल आए हैं। ब्रेसवेल 10 रन बनाकर आउट हो गए।

About News Room lko

Check Also

टीम इंडिया की टेस्ट में सबसे बड़ी जीत, 434 रन से जीता तीसरा मुकाबला, जडेजा ने पांच विकेट झटके

भारत ने इंग्लैंड को 434 रन से हराया भारत ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को ...