Breaking News

राहुल गांधी को लेकर स्मृति ईरानी का बड़ा बयान , कह डाली ये बात

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास तथा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने अपने क्षेत्र भ्रमण के दूसरे दिन जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

इससे पहले ईरानी ने उपस्थित जनसमुदाय को भी संबोधित किया। गढ़ा शक्ति केंद्र पर राष्ट्रपति के अभिभाषण पर आयोजित संगोष्ठी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जहां के लोगो के कंधे पर बैठकर परिवार के लोग देश के सबसे शक्तिशाली संवैधानिक पद पर पहुंचे उन लोगों के बीच ही वे नहीं आते थे। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में नरेंद्र मोदी ने बदले नहीं बदलाव की बात की थी। उसके बाद से लगातार अमेठी में बदलाव के लिए कार्य किए जा रहे हैं। स्मृति ने कोविड वैक्सीनेशन, राशन योजना के साथ ही क्षेत्र में कराए गए कार्यों का विवरण भी दिया। इस मौके पर तेजभान सिंह, दया शंकर यादव, राकेश विक्रम सिंह, अभय सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

इस दौरान स्मृति ने राहुल गांधी के कैंब्रिज में दिए गए भाषण पर भी करारा हमला बोला। स्मृति इरानी ने कहा कि जिसको लोकतांत्रिक तरीके से अमेठी की जनता ने धूल चटाई आज उसके आंसू बहना स्वाभाविक है। मैं इतना ही कहूंगी कि हमारे राष्ट्र का गौरव है कि हम विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुके हैं। इसको सम्मान देने के बजाय जिस प्रकार की टिप्पणियां श्री गांधी ने की है वह इस बात का संकेत है कि 24 में भी उन्हें हार का अंदेशा हो चुका है।

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...