Breaking News

नवागंतुक कोतवाल ने क्षेत्र में शांति सुरक्षा का लोगों को दिया भरोसा

औरैया। बिधूना कोतवाली के नवागंतुक कोतवाल सुजीत वर्मा ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा है कि क्षेत्र में शांति एवं सुरक्षा का वातावरण बनाना उनकी प्राथमिकताओं में है। और यदि जन सहयोग मिला तो वह अपराधों व अपराधियो पर प्रभावी शिकंजा कसने में जल्द कामयाब हो जाएंगे क्योंकि जन सहयोग के बिना अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण करना पुलिस के लिए काफी कठिन होता है।

कोतवाल सुजीत वर्मा ने कहा है कि उनके द्वारा सभी उप निरीक्षकों बीट प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्र में अपराधियों व अराजक तत्वों पर पैनी नजर रखने के साथ उनके विरुद्ध धरपकड़ अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं साथ ही ग्राम चौकीदारों को भी अपने अपने क्षेत्र के अराजकतत्वों व अपराधियों से संबंधित गोपनीय सूचनाएं देने के भी निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने बताया है कि नवरात्रि के चलते क्षेत्र के सभी देवी मंदिरों के साथ ही सड़कों पर भी पुलिस गस्त चल रहा है इसके साथ ही अवैध शराब के विरुद्ध भी पुलिस का अभियान तेज है किसी भी कीमत पर अवैध शराब खोरी जुआं सट्टा आदि किसी भी प्रकार का अवैध गोरख धंधा नहीं चलने दिया जाएगा। वहीं वह फरियादियों की फरियाद सुनने के लिए 24 घंटे तत्पर रहेंगे। इस मौके पर उपनिरीक्षक देशराज सिंह उप निरीक्षक विनोद कुमार उप निरीक्षक तन्मय चौधरी उपनिरीक्षक मूलेंद्र सिंह चौहान चंद्रेश सिंह आदि पुलिस अधिकारी प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

वाराणसी-लखनऊ-वाराणसी शटल ट्रेन में साधारण कोच की जगह वातानुकूलित कुर्सी यान लगाया गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। उत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल के वाराणसी जं ...