Breaking News

दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजनों ने नवविवाहिता को मारपीट कर किया घायल

बिधूना/औरैया। पसुआ में नवविवाहिता को उसके ससुराली जनों ने अतिरिक्त दहेज में मोटरसाइकिल मांग पूरी न कर पाने पर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित नव विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच कर कार्यवाही करने का भरोसा दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेला थाना क्षेत्र के कस्बा बेला निवासी राजेश कुमार नेबिधूना कोतवाली पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसने अपनी पुत्री प्रिया की शादी लगभग 1 वर्ष पूर्व 9 मई 2020 को अमित पुत्र नरेश कुमार निवासी ग्राम पसुआ थाना बिधूना के साथ अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज देकर की थी। शादी के बाद पति अमित कुमार ससुर नरेश कुमार सास अतिरिक्त दहेज में हीरो सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल की की मांग कर मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे।

इसकी शिकायत नवविवाहिता द्वारा अपने मायके वालों से की गई जिस पर मायके वालों ने अतिरिक्त दहेज देने में असमर्थता जताते हुए सुलह समझौता करा दिया। शिकायती पत्र में कहा गया है कि इसके बाद भी प्रिया के ससुराल इंजन खुश नहीं होंगे और उन्हें अतिरिक्त दहेज के लिए मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे इसी के चलते 7 अप्रैल 8 अप्रैल 2021 को उपरोक्त ससुराली जनों ने उसकी जमकर मारपीट की जिससे वह बेहोश हो गई । पीड़ित नव विवाहिता की शिकायत पर बिधूना कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच कर दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

रिपोर्ट-हरगोविंद सिंह सेंगर

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

औरैया में 152 ने जीती कोरोना जंग, दो की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में शनि को दो और संक्रमितों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *