Breaking News

नहीं रहीं साथ निभाना साथिया की ‘जानकी बा’, 83 की उम्र में ली आखिरी सास

साथ निभाना साथिया के कलाकार बेहद दुखी हैं. दरअसल, साथ निभाना साथिया के कलाकारों ने अपने सीरियल के एक प्रिय सदस्य को खो दिया है. सोशल मीडिया पर चर्चित शो के कई कलाकारों ने अपनी को-स्टार के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

देवोलीना भट्टाचार्जी और मोहम्मद नाजिम स्टारर ‘साथिया’ में जानकी बा मोदी का किरदार निभाने वाली अपर्णा कानेकर नहीं रहीं. अपर्णा काणेकर के निधन की खबर स्टार प्लस के चर्चित धारावाहिक में परिधि का किरदार निभाने वाली लवी सासन ने दी. जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया.

लवी ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेत्री के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया कि कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण समाचार के बारे में जानकर उनका दिल भारी हो गया है. अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में अपर्णा काणेकर को अपनी जानकारी में ‘सबसे सुंदर और मजबूत व्यक्ति’ बताया है. निधन पर दुख व्यक्त करते हुए अभिनेत्री ने उनके साथ एक तस्वीर साझा की और कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्होंने दिग्गज कलाकार के साथ कभी ना भूल पाने वाला समय बिताया.

इस फोटो में लवी को अपर्णा के गाल पर किस करती देखा जा सकता है. लवी ने फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘आज मेरा दिल बहुत भारी है क्योंकि मुझे पता चला कि मेरे बहुत प्रिय व्यक्ति और एक सच्चे योद्धा का निधन हो गया है. बा आप उन सबसे खूबसूरत, मजबूत व्यक्तियों में से एक थीं जिन्हें मैं अंदर और बाहर से जानती हूं. मैं वास्तव में उस कभी ना भूल पाने वाले समय के लिए धन्य हूं जिसे हम सेट पर साझा करने में सक्षम थे और जीवन में एक बार बने कनेक्शन के लिए. मेरी प्यारी बा को शांति मिले. आपको हम सब बहुत प्यार करते हैं और बहुत याद करेंगे. आपकी विरासत हमेशा जीवित रहेगी.’

About News Desk (P)

Check Also

एक सप्ताह, दो फिल्में: डेब्यूटेंट मानसी सहगल के लिए यह दोहरी सौगात

मानसी सहगल (Mansi Sehgal) मार्च में 2 रिलीज फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही ...