Breaking News

निक ने प्रिंयका को क्रिसमस पर दिया ये बड़ा तोहफा

पति निक जोनास द्वारा ‎दिए गए तोहफे को लेकर ‎‎प्रिंयका चोपड़ा काफी उत्साहित हैं. बता दें ‎कि निक जोनास ने प्रियंका को क्रिसमस पर एक स्नोमोबाईल (बर्फ पर चलने वाली इलेक्ट्रॉनिक गाड़ी) तोहफे के रूप में दिया है. ‎इसका ‎वि‎डियो बनाकर प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें उनके चेहरे को हाव-भावों को देखकर समझा जा सकता है कि प्रियंका को निक का दिया यह तोहफा कितना पसंद आया है.

साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ‎कि, “सांता ने मुझे यह बैट मोबाइल दिया है. मेरे पति मुझे बखूबी समझते हैं. धन्यवाद और प्यार. हैशटैगक्रिसमस.” वहीं निक जोनास के लिए उनकी पत्नी का हंसता-मुस्कुराता चेहरा ही उनके लिए क्रिसमस का तोहफा है. दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपने नए स्नोमोबाल पर बैठकर मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं.

इसके कैप्शन में निक ने लिखा है,”उसकी मुस्कुराहट को देखने से बेहतर और कुछ भी नहीं है. हैशटैगक्रिसमस.” बता दें ‎कि इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी और निक जोनास की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों ही कपल बहुत जबरदस्त लग रहे थे. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा ‎कि, “यह सबसे ज्यादा खुशियों वाला क्रिसमस था. हमसे आप तक, मेरी क्रिसमस.” वहीं वर्क फ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म “द स्काइ इज पिंक” में नजर आईं थी.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...