Breaking News

पति करण मेहरा से लड़ाई के बाद बेटे के साथ Snacks पार्टी करती नजर आई निशा रावल, देखें ये तस्वीरे

अभिनेत्री निशा रावल ने अपने बेटे कविश मेहरा की जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें साझा की हैं और कविश के चार साल के होने के कुछ दिनों बाद उनके लिए एक नोट लिखा है।

उनके बेटे ने एक कलरफुल गंजी पहनी हुई है. वहीं, निशा ने पीच कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम डूंगरी पहनी हुई है. निशा ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कविश ने काल चश्मा पहना हुआ है. एक तस्वीर में निशा उन्हें प्यार से देख रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में उन्हें बेटे को खिलाते हुए देखा जा सकता है.

निशा रावल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”सामान्य स्थिति एक चुनौती की तरह लगती है … और मैंने ली है!” निशा के टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों और एक्ट्रेस पारुल चौधरी, मानसी श्रीवास्तव, गज़ला शेख खान ने उनकी पोस्ट पर प्यार बरसाया है. निशा के फैंस ने भी इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं.

पोस्ट तब आता है जब वह अपने अभिनेता-पति करण मेहरा के साथ कानूनी लड़ाई के बीच में होती है। युगल के झगड़े के बढ़ने और लोगों की नज़रों में आने के बाद इंस्टाग्राम पर यह उनकी पहली पोस्ट है।

इस महीने की शुरुआत में निशा ने करण मेहरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उसने यह भी आरोप लगाया था कि उसका अफेयर चल रहा था। निशा ने दावा किया था कि करण ने गुजारा भत्ता की शर्तों को मानने से इनकार कर दिया था।

About News Room lko

Check Also

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग को पूरा हुआ एक हफ्ता, कपल ने रोमांटिक अंदाज़ में मनाया सेलिब्रेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *