Breaking News

अब नहीं दिखाई देंगे बांस और बल्ली पर बिजली के तार, गोरखपुर को मिले 11 करोड़

गोरखपुर में अब बिजली के तार बांस बल्ली पर नहीं दिखाई देंगे। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में हुई जन प्रतिनिधियों की बैठक में सांसद रवि किशन और भाजपा संगठन द्वारा की गई माँग को तुरंत पूरा करते हुए 11करोड की राशि स्वीकृत की है।


सांसद रवि किशन ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राशि स्वीकृत हो जाने से गोरखपुर की बहुत बड़ी और गंभीर समस्या बांस बल्ली पर लटके बिजली के तार से शहर वासियों को निजात मिलेगी। धीरे धीरे यह एक बड़ी समस्या का रूप ले चुकी थी।आए दिन बिजली के तार के संपर्क में आने से घटनाये होती रहती है। अब इस पर कार्य होने के बाद विराम लगेगा।

सर्किट हाउस में हुई बैठक में मेरे और पार्टी संगठन के लोगों की माँग को मुख्यमंत्री जी ने तुरंत पूरा कतरे हुए विकास के नए किर्तिमान स्थापित कर रहे गोरखपुर की एक बड़ी समस्या का निराकरण किया है। मैंने गोरखपुर के विकास के लिए जब भी कोई माँग मुख्यमंत्री जी से की है, उन्होंने हमेशा अपना आशीर्वाद दिया है। मैं अपनी और गोरखपुर की देवतुल्य जनता की तरफ से मुख्यमंत्री जी को बधाई देता हूँ। पार्टी संगठन के लोगों ने भी मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

महापुरुष किसी समाज विशेष के नहीं होते वे सबके लिए कल्याणकारी होते- कौशल

• आरएसएस ने मनाया महावीर स्वामी का जन्म कल्याणक महामहोत्सव लखनऊ। गोमतीनगर स्थित जयपुरिया इंस्टीट्यूट ...