Breaking News

कानून के साथ किसी को खेलने नहीं दिया जाएगा: मोहित अग्रवाल

कानपुर। पुलिस महानिरीक्षक परिक्षेत्र मोहित अग्रवाल में कानून व्यवस्था को लेकर आज कन्नौज पुलिस लाइन सभागार में कानपुर मंडल के सभी पुलिस अधीक्षकों की बैठक की। बैठक में समस्त पुलिस अधीक्षकों को दिशा निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ सघन अभियान चलाकर कठोर से कठोर कार्रवाई करें। यही नहीं चेकिंग अभियान तेजी के साथ चलाया जाए तथा कोविड-19 को देखते हुए सभी को सलाह दें की जो भी व्यक्ति घर से बाहर निकले वह हेलमेट और मास्क पहनकर ही निकले।

मास्क ना पहनने वालों के खिलाफ जुर्माना लगाया जाए, जिससे कि कोरोना वायरस से लोगों को बचाया जा सके। उन्होंने आगे कहा कि कानून के साथ खिलवाड़ करने की किसी को भी इजाजत नही दी जायेगी। जन समस्याओं को ध्यान में रखते हुए समय से उसका निस्तारण करे।

जनता को किसी भी प्रकार की कोई भी दिक्कत नहीं होनी चाहिए जो भी शिकायतें आती हैं उनको प्राथमिकता से लेकर उनका निस्तारण समय से करें मंडल में कानून व्यवस्था कायम होनी चाहिए। जनता और पुलिस के बीच एक भाईचारे और सौहार्द का वातावरण कायम रहना चाहिए। इस मौके पर औरैया पुलिस अधीक्षक अर्पणा गौतम, कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक, कन्नौज पुलिस अधीक्षक, फतेहगढ़ पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...