Breaking News

Noorpur : अखिलेश के फैसले से भड़के सपाई, बोले बीजेपी को देेंगे वोट

लखनऊ। यूपी के Noorpur नूरपुर विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव में सपा ने नईमुल हसन को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। वहीं कैराना सीट पर सपा ने कोई उम्मीदवार खड़ा नही किया है। पार्टी यहां आरएलडी उम्मीदवार तबस्सुम हसन का समर्थन करेगी। लेकिन अखिलेश यादव के इस फैसले का विरोध शुरू हो गया है। वहीं पार्टी के समर्थकों ने बीजेपी को वोट देने की धमकी तक दे डाली है। दरअसल पार्टी के कैडर का कहना है कि उम्मीदवार स्थानीय होना चाहिए न कि किसी बाहरी को।

Noorpur विधानसभा सीट से

बता दें कि उपचुनाव में बिजनौर जिले के तहत Noorpur विधानसभा सीट से सपा अध्यक्ष द्वारा नईमुल हसन को पार्टी उम्मीदवार बनाए जाने से सपा नेता और कार्यकर्ता नाराज हैं। इस मामले में नूरपुर विधान सभा क्षेत्र में सपा नेता और कार्यकर्ताओं का कहना है कि उम्मीदवार बाहरी है। इसलिए स्थानीय लोगों में इसके प्रति उबाल है।

मुस्लिम मतदाताओं में सबसे ज्यादा नाराजगी

Loading...

स्थानीय मुस्लिम मतदाताओं में सबसे ज्यादा नाराजगी बताई जा रही है। उनका मानना है कि उम्मीदवार स्थानीय होना चाहिए न कि बाहरी। स्थानीय लोगों का यह भी तर्क है कि वो बीजेपी उम्मीदवार को वोट देना पसंद करेंगे। लेकिन किसी बाहरी को नहीं।
वहीँ सोमवार को नूरपुर इलाके के स्योहारा, सहसपुर समेत कई इलाकों में मुस्लिम मतदाताओं ने मईमुल हसन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका। नाराज मुस्लिम मतदाताओं का कहना है कि अगर सपा अध्यक्ष ने उम्मीदवार नहीं बदले तो उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा क्योंकि वो लोग सपा को वोट न देकर बीजेपी उम्मीदवार को वोट देंगे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

तेज रफ्तार कार पलटी, 6 घायल

लखनऊ। राजधानी के बीकेटी थाना क्षेत्र स्थित सीतापुर हाईवे पर एक कार पलटने से आधा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *