Breaking News

बॉक्स आफिस पर नहीं चली हिना की फिल्म ‘हैक्ड’, अब इस दमदार स्टोरी के जरिये वेब सीरीज में आएंगी नजर

छोटे परदे की लाडली बहू हिना खान की किस्मत बिग बॉस में आने के बाद बदल गई। बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद से ही हिना खान काफी पॉपुलर हो गई इसके अलावा उनको कई बड़े प्रोजेक्ट भी मिलने लगे। हाल ही में रिलीज हुई हिना खान की फिल्म हैक्ड थी जिससे उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की है। फिल्म को बॉक्स आफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन हिना खान के अभिनय की जरूर तारीफ हुई।

हिना खान की इस डेब्यू फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया था। अब हिना खान हैक्ड के बाद एक और फिल्म में नजर ओन वाली है। उनकी अगली वेब फिल्म ‘अनलॉक: द हॉन्टेड एप’ होने वाली है।

जिसमे वो अभिनेता कुशाल टंडन के साथ नजर आएंगी। ये जी5 टेक की हॉरर​ फिल्म है जिसमे हिना खान और कुशाल टंडन के अलावा आदिति आर्या और ऋषभ सिन्हा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

वेब फिल्म ‘अनलॉक: द हॉन्टेड एप’ का निर्देशन देबात्मा मंडल करने वाले है। इस फिल्म का लोगों बीते दिन यानी मंगलवार को जारी किया गया है।

इसमे एक एप नजर आ रहा है जो आपकी खराब इच्छाओं को पूरा करेगा। अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए हिना खान ने कहा कि ये फिल्म काफी शानदार है। हिना की ये फिल्म इसी 13 मार्च को जी5 पर रिलीज होने जा रही है।

हिना खान टीवी की दुनिया का एक बड़ा नाम है। उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है से हर घर की पहली पसंद बनी। उनका किरदार अक्षरा आज भी लोगों को याद है। कई लोग उनको अक्षरा के नाम से ही जानते हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...