Breaking News

फ्लिपकार्ट सेल में 18-22 दिसंबर तक मोबाइल, टीवी समेत कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट

फ्लिपकार्ट पर फिर से सेल शुरू हो रही है, जिसका नाम Flipkart big saving days sale है. साल 2020 की यह आखिरी सेल 18 से 22 दिसंबर तक चलेगी, जहां आप मोबाइल, टीवी, कैमरा, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, हेडफोन्स, ईयरफोन्स, ईयरबड्स, फिटनेस बैंड, ट्रिमर, स्पीकर्स, पावर बैंक, वॉशिंग मशीन, कंप्यूटर के साथ ही फैशन और घरेलू सामानों पर बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं. साथ ही तरह-तरह के ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं. फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 17 तारीख की दोपहर ही शुरू हो जाएगी.

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान आप एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीद पर 10 पर्सेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट पा सकते हैं. इस सेल के दौरान इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं. साथ ही एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी पा सकते हैं. दिसंबर 17 से 22 तक चलने वाली Flipkart big saving days sale में आप रियलमी का धांसू फोन Realme 6i महज 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं. वहीं iPhone XR महज 38,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट की इस साल में आप रियलमी का फोन Realme Narzo 20 Pro महज 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही रेडमी का फेमस मोबाइल Redmi 9i महज 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Flipkart big saving days sale 2020 में हेडफोन्स और स्पीकर्स पर 70 फीसदी तक की छूट मिल रही है. वहीं ट्रिमर को आप 399 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते हैं. लैपटॉप पर इस सेल के दौरान 40 फीसदी तक की छूट मिल रही है. वहीं स्मार्टवॉच पर 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है. फ्लिपकार्ट की साल की आखिरी सेल में आप वॉशिंग मशीन 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत से खरीद सकते हैं. वहीं किचन अप्लायंस को 249 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते हैं. स्मार्ट टीवी पर 65 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं.

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 2020 के दौरान आप फैशन प्रोडक्ट्स पर 50 से 80 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं. वहीं घरेलू सामानों पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. फर्नीचर पर 75 फीसदी डिस्काउंट मिलेगा. फ्लिपकार्ट ब्रैंड्स के प्रोडक्ट्स पर इस सेल के दौरान 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी. बाकी सेल होते ही पूरी डीटेल सामने आ जाएगी और हम आपको इसकी जानकारी देंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारतीय खेल प्राधिकरण बीएचयू वाराणसी में किया गया योग शिविर का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...