Breaking News

बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट का हुआ ब्रेकअप, मेल पार्टनर पर लगाए ये गंदे व घिनौने आरोप…

बिग बॉस के घर में ब्रेकअप और पैचअप तो होता ही रहती है। इस बार भी बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई का ब्रेकअप हुआ। तो वहीं विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच भी लड़ाई हुई और आज दोनों घर से बेघर होने के बाद एक -दूसरे का चेहरा भी देखना नहीं चाहते। लेकिन लगता है कि बिग बॉस की ये ब्रेकअप की आग घर के बाहर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट तक भी आ पहुंची है।

वैसे तो बॉलीवुड के गलियारों से अक्सर ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आती ही रहती हैं। एक बार फिर से बॉलीवुड के गलियारे से एक ब्रेकअप की खबर आई है। इस बार ब्रेकअप हुआ है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का। हालांकि ये बिग बॉस के सीजन-8 की कंटेस्टेंट हैं। जिन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म में काम भी किया है। बिग बॉस की ये पुरानी कंटेस्टेंट हैं सना खान।

सना खान का अपने ब्वॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस से ब्रेकअप हो गया है। इस बात की जानकारी सना ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। सना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में कुछ न्यूज पेपर की कटिंग है। जिसके साथ कैप्शन में सना ने लिखा है, ‘यह मेरा पहली बार है और ये सच बोलने के लिए मुझे बहुत हिम्मत लगी है। क्योंकि यहां बहुत सारे लोग थे जो इस रिश्ते में विश्वास करते थे और जिन्होंने बहुत प्यार और सम्मान दिखाया, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे वहां से सम्मान नहीं मिला जहां से मुझे मिलना चाहिए था।’

सना आगे कहती हैं, ‘यह आदमी गंदगी है मैं इससे घृणा करती हूं दुर्भाग्य से मुझे ये बात एक साल के बाद पता चली है क्योंकि मैं उस पर आंख मूंदकर विश्वास करती थी। मैंने अपने लिए स्टैंड लिया क्योंकि अगर मैं नहीं लूंगी तो कोई भी नहीं लेगा। वह एक धोखेबाज और झूठा है और यह वो सबके साथ करता है अपनी प्रसिद्धि और लोकप्रियता के लिए। यह सही जानकारी है इसमें कुछ मिलावट नहीं है लेकिन इसके कवर के लिए तैयार रहिये।’

इसके अलावा सना ने ये भी बताया कि मई-जून के बाद से उनके साथ ये धोखा हुआ है। वहीं इस पोस्ट में उन्होंने एक लड़की का भी जिक्र किया है। हालांकि उन्होंने उस लड़की का नाम नहीं बताया है। लेकिन जल्द ही लड़की के नाम का खुलासा करने की बात कही है। गौरतलब है कि सना बीते लगभग 1 साल से कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस को डेट कर रही थीं। जिसके बाद अब उनका ब्रेकअप हो गया। वहीं उनके इस पोस्ट पर उनके कई सेलेब्रिटी दोस्तों ने कमेंट कर उन्हें सांत्वना दी है।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...