Breaking News

फिल्मो में धमाल मचाने के बाद अब अब यूट्यूब पर दिखेंगे गोविंदा शुरू किया अपना ये चैनल

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता गोविन्दा लगातार अपनी बहुमुखी प्रतिभा से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते चले आ रहे है| गोविंदा अब समय के साथ खुद को डिजिटल बना रहे हैं। इसके अलावा वर्तमान में फिल्मों में ज्यादा काम न मिलने की वजह से गोविंदा समय की मांग के मुताबिक अपने चाहने वालों के बीच लगातार बने रहना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने ‘गोविंदा नंबर 1’ नाम से अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है। इसके साथ ही इस चैनल पर गोविंदा खुद गाए हुए गीत और कुछ अलग प्रतिभाओं को साझा करेंगे, जिसकी शुरुआत उन्होंने वैलेंटाइन्स डे पर खुद के गाए हुए दो गीतों ‘चलना रोमांस करें’ और ‘तू मेरी ड्रीम कम ट्रू है’ को साझा करके की है।

इसके अलावा अपने करियर में इस नई पारी की शुरुआत के बारे में बात करते हुए अभिनेता गोविंदा ने कहा, ‘हर बार मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करता रहूं, जिन्होंने मुझे इतने प्यार और आशीर्वाद के समंदर में स्नान कराया है। आज के समय में सोशल मीडिया ही इसका सबसे अच्छा तरीका है।’वहीं गोविंदा अपनी उपस्थिति हर लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर दर्ज कराना चाहते हैं, इसलिए कुछ समय पहले ही उन्होंने वीडियो साझा करने वाले लोकप्रिय एप्लीकेशन टिकटॉक पर भी अपना खाता खोल लिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए पहले ही दिन उन्होंने एक चुनौती की घोषणा की, जिसमें उन्होंने कहा कि जो भी उपयोगकर्ता मेरे किसी गाने पर कुछ अलग प्रकार से नाचकर, उसकी वीडियो मेरे साथ टिकटॉक पर शेयर करेगा, तो उसके डांस के स्टेप मैं अपनी अगली म्यूजिक वीडियो में इस्तेमाल करूंगा। इसके साथ ही वीडियो और स्टेप का चयन, मैं खुद करूंगा, और मेरा वीडियो दुबई में फिल्माया जा सकता है। गोविंदा को आखिरी बार पहलाज निहलानी की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने दोहरा किरदार निभाया है।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...