Breaking News

अब प्रभास-कृति सेनन की होगी शादी, सामने आई ये तस्वीर

थिया शेट्टी-केएल राहुल और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब कृति सेनन और प्रभास शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि इस साल कृति सेनन अपने को-स्टार प्रभास संग सगाई करने वाली हैं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे यहां, दिए ऐसे पोज़

प्रभास-कृति सेनन की शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और साउथ अभिनेता प्रभास की डेटिंग की अफवाहें फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के समय से चल रही हैं। हालांकि, यह खबर आग की तरह तब फैली जब इंटरनेट पर कपल की एक तस्वीर सामने आई। यह तस्वीर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टीजर लॉन्च के दौरान की थी। इस तस्वीर में प्रभास अपनी को-स्टार कृति सेनन का हाथ थामे नजर आ रहे थे। बस इसी तस्वीर के सामने आने के बाद से ही दोनों के डेटिंग की खबर चर्चा का विषय बन गई।

बड़ी उपलब्धि : जल्द काशी के घरों को रौशन करेगा कचरा

दरअसल, हाल ही में स्व-घोषित फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा था कि कृति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करने वाले हैं!! इस ट्वीट के सामने आने के बाद से ही यह खबर आग की तरह फैल गई।

हालांकि, कृति सेनन ने इन रूमर्स का जोरदार खंडन किया। वहीं अब प्रभास की टीम ने भी सगाई की खबरों को झूठा करार दिया है। उनकी टीम ने ईटाइम्स से बातचीत करते वक्त कहा कि, ”प्रभास और कृति सेनन सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनकी सगाई की खबरें सच नहीं हैं।”

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...