Breaking News

अब मंदिर-मस्जिद के जरिए लोगों से बिजली का बिल जमा करवाएगी योगी सरकार

सूबे की योगी सरकार अब मंदिर-मस्जिद के जरिए लोगों से बिजली का बिल जमा करवाने की शुरुआत करने जा रही है. बरेली के उलेमाओं और मंदिर के पुजारियों ने योगी सरकार की इस पहल का स्वागत किया है. योगी सरकार की इस पहल में बरेली के उलेमाओं ने उनका साथ देने का फैसला किया है.

मौलाना शहाबुद्दीन का कहना है कि वैसे तो मस्जिद अल्लाह की इबादत करने के लिए है लेकिन वहां पर अब जनहित से जुड़े विषयों पर मस्जिदों के लाउडस्पीकर से जानकारी भी दी जाएगी.
साथ ही बिजली के बिल भरने की जानकारी भी दी जाएगी. उनका कहना है इससे पहले भी जब पोलियो अभियान चलाया गया था उस दौरान भी मस्जिदों से हमने बच्चों को पोलियो ड्रॉप पिलाने की अपील की थी. वही साईं मंदिर के पुजारी पंडित सुशील पाठक का कहना है कि वो सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हैं. साथ ही मंदिर से बिजली का बिल जमा करने की अपील भी करेंगे.

सरकार का मानना है कि अगर समय पर बिजली का बिल जमा होगा और बिजली चोरी नहीं होगी तो वो प्रदेशवासियों को 24 घंटे बिजली दे सकेंगे. दरअसल आज भी एक बहुत बड़ा तबका बिल जमा नहीं करता और बहुत सारे लोग आज भी बिजली चोरी करते हैं.

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद जब लोग नही माने तो सरकार ने ये फैसला किया कि अब मंदिर आइए मस्जिद के लाउडस्पीकर्स से बिजली का बिल जमा करने की अपील की जाएगी.

About News Room lko

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...