Breaking News

अब इस एक्टर की मां को हुआ कोरोना, नानावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं. एक्टर की मां 54 साल की हैं और उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसकी जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर की है. फिलहाल सत्यजीत की मां मुंबई के एक अस्पताल में अभी आइसोलेशन वार्ड में हैं.

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने बताया, कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वो बताते हैं, बीते कुछ दिन से मेरी मां, बहन और मेरे लिए थोड़े मुश्किल साबित हुए हैं. कुछ दिनों से मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें माइग्रेन था, तेज बुखार भी था और शरीर में दर्द भी महसूस हो रहा था. हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव पाई गईं. उन्हें नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. मुझे उम्मीद है कि वो और मजबूत होकर बाहर आएंगी. मुझे और मेरी बहन को कोई लक्षण नहीं है.

https://www.instagram.com/p/CAKfilOgeKK/?utm_source=ig_embed

गौरतलब है कि सत्यजीत दुबे ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ऑलवेज कभी कभी से की थी. इसके अलावा वो लक लक की बात, बांके की क्रेजी बारात में नजर आए थे. इसके अलावा वो झांसी की रानी और महाराज की जय हो जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं.

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता को कोरोना वायरस हो गया था. इस बात की पुष्टि खुद फ्रेडी ने की थी. उनके पिता 67 वर्ष के हैं और उन्हें ‘होम आइसोलेशन’ में रखा गया है. इसके साथ ही उनके बंगले को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) सील कर दिया गया था. हिंदुस्तानटाइम्सडॉटकाम से उन्होंने कहा था, ‘मेरे पिताजी में बुखार और शरीर में दर्द जैसे मौसमी लक्षण दिखाई दे रहे थे. इसलिए हमने इसे हल्के में लिया. मामले को गम्भीरता से लेते हुए हमने जब तीन-चार दिन बाद जांच कराया तो, वह कोरोना वायरस पॉजिटिव निकले. डॉक्टर्स ने उन्हें घर में ही आइसोलेट रहने की सलाह दी है.’

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...