Breaking News

ममता चैरिटेबल ट्रस्ट ने आज करहेटा में आयोजित किया स्वास्थ्य मेला

• मेले में 10 विकलांगों को ट्राई साइकिल,10 बैसाखी एवं महिलाओं को 855 किट, 655 टूथपेस्ट एवं ब्रश वितरित की गई एवं 700 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।

लखनऊ। “नर सेवा नारायण सेवा” को अपना उद्देश्य मानकर दिन रात असहायों और गरीबों की सेवा करने वाली ममता चैरिटेबल ट्रस्ट ने आज एक भव्य स्वास्थ्य मेले का आयोजन करहेटा में किया।

ममता चैरिटेबल ट्रस्ट- स्वास्थ्य मेला

जिसका शुभारंभ स्वतंत्रदेव सिंह मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, पूर्व विधायक सुरेश तिवारी एवं राजीव मिश्रा मुख्य ट्रस्टी ममता चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा किया गया। इस अवसर पर सभी चिकित्सकों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने साइकिल यात्रा टर्बनेटरस टीम का स्वागत किया

आज के इस स्वास्थ्य मेले में 2465 लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया। मेले में केजीएमसी, पीजीआई एवं बलरामपुर के विख्यात चिकित्सकों द्वारा जनता का नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया एवं उन्हें 15 दिन की नि:शुल्क औषधि वितरित की गई।

ममता चैरिटेबल ट्रस्ट- स्वास्थ्य मेला

स्वास्थ्य मेले में स्त्री रोग विशेषज्ञ ने महिलाओं के स्वास्थ्य हेतु एक संगोष्ठी की जिसमे महिलाओं में गर्भाशय में होने वाले कैंसर, ब्रेस्ट कैंसर से बचाव और उपचार, महिलाओं में 5 साल में एक बार जांच आदि को जरूरी बताया।

ममता चैरिटेबल ट्रस्ट के मीडिया प्रभारी देवाशीष देव ने बताया कि स्वास्थ्य मेले में सर्जरी विभाग के डॉक्टर, त्वचा रोग विशेषज्ञ, बाल रोग विशेषज्ञ, चिकित्सा विभाग के विशेषज्ञ आदि ने जनता का स्वास्थ्य परीक्षण किया।

ममता चैरिटेबल ट्रस्ट- स्वास्थ्य मेला

मेले में 10 विकलांगों को ट्राई साइकिल,10 बैसाखी एवं महिलाओं को 855 किट, 655 टूथपेस्ट एवं ब्रश वितरित की गई एवं 700 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से आयोजक गणेश कनौजिया, मुख्य संरक्षक विपिन मिश्रा, उमाशंकर, गौरव पांडे, अंकित, शिवम तुषार मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

लक्ष्मण ने संभाल लिया गुलजार का ढाबा… नाम प्रदर्शित करने के मामले में बढ़ी बेचैनी

मुजफ्फरनगर:  कांवड़ मार्ग पर नाम प्रदर्शित करने के फैसले से दिल्ली-दून हाईवे के दुकानदारों में ...