Breaking News

अब हेयर स्ट्रेट करने के लिए नहीं करना पड़ेगा बार-बार हेयर स्ट्रेटनर का इस्तेमाल, देखिए कैसे

ओपन हेयर लुक लड़कियां को हमेशा से ही पसंद है. लड़कियां ओपन हेयर लुक में ज्यादातर स्ट्रेट हेयर रखना पसंद करती हैं. स्ट्रेट हेयर रखने की खास बात ये होती है कि आप किसी भी तरह के आउटफिट के साथ इस हेयरस्टाइल को कैरी कर सकती हैं.

हेयर स्ट्रेट करने के लिए बार-बार हेयर स्ट्रेटनर का इस्तेमाल करना बालों को काफी नुकसान पहुंचाती है. हेयर स्ट्रेटनर से निकलने वाली हीट बालों को कमजोर करती है जिससे हेयरफॉल की समस्या शुरू हो जाती है.

शैम्पू व कंडीशनर करें स्विच- अगर हेयर्स को बिना हीट के स्ट्रेट रखना चाहती हैं तो अपने शैम्पू व कंडीशनर को स्विच करें. ऐसे शैम्पू और कंडीशनर का इस्तेमाल करें जो खासतौर से स्ट्रेट हेयर लुक के लिए बनाए गए हो.

गीले बालों में सोना- इसके लिए रात को हल्के गीले बालों में सोएं. बालों की सेंटर पार्टिंग करके दो लूज हाई पोनीटेल करें. ध्यान रखें कि आप इसे सिर के उपर ही बनाएं. खुले बालों को इलास्टिक रबर के चारों ओर रैप करते हुए एक बन बनाएं. इससे भी आप बालों को नेचुरली स्ट्रेट रख सकती हैं.

हेयर्स करें रैप- इसके लिए सोने से पहले बालों को वॉश करें और उसके बाद उसे ठंडी हवा में नेचुरली सूखने दें. इसके बाद एक साइड से बालों का सेक्शन लेते हुए उसे सिर के अराउंड पिन करें. इसी तरह सारे बालों को पिनअप करें. अब सारे बालों को एक बड़ी बॉब पिन से सिक्योर कर लें ताकि सोते समय बाल ना खुलें.

About News Room lko

Check Also

क्या पैरों और हाथों की वैक्सिंग के लिए आप भी करती हैं रेजर का इस्तेमाल तो पढ़े ये खबर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें महिलाएं शरीर के बाल हटाने के लिए वैक्सिंग ...