Breaking News

रणबीर-अलिया की शादी जैसी होगी इस कपल की शादी, जानिए क्या है शादी का वेन्यू

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल (Athiya Shetty KL Rahul) 23 जनवरी, 2023 को सात फेरे लेंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे. फिलहाल इस शादी की खबर को कपल या उनकी फैमिली, किसी ने भी कन्फर्म नहीं किया है.

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिकेटर और एक्टर की ये जोड़ी अथिया के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के फार्महाउस में शादी करेंगे. इस फोटो में जो आलीशान घर नजर आ रहा है, यही इस कपल की शादी का वेन्यू है.

बता दें कि सुनील शेट्टी का यह खूबसूरत फार्महाउस मुंबई में नहीं है बल्कि मुंबई से थोड़ी दूर, खंडाला (Suniel Shetty Khandala Farmhouse) में है. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि ये प्रॉपर्टी अंदर से कैसी दिखती है.

जहां पहले यह खबरें सामने आ रही थीं कि अथिया और केएल की शादी में क्रिकेट और मनोरंजन इंडस्ट्री के टॉप सितारे शामिल होंगे, अब यह कहा जा रहा है कि शादी बेहद छोटी होगी जिसमें सिर्फ कपल के परिवारवाले और उनके करीबी दोस्त आएंगे.

इनकी शादी की खबरों से ऐसा लगता है कि ये सेलिब्रिटी कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तरह शादी कर रहा है. उन दोनों ने भी अपने घर में एक छोटी-सी शादी की थी; ये भी ऐसा ही कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...