Breaking News

अब सर्च करने में होगी आसानी, Twitter ने जारी किया Topics फीचर

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter ने अपने भारतीय यूजर्स के लिए नए Topics फीचर को जारी कर दिया है. इस नए फीचर की मदद से आपको अपने पसंद की चीजों और लोगों को सर्च करने में आसानी हो जाएगी.

ट्विटर का यह नया फीचर लोगों को फॉलो करने और अपनी पंसदीदा फील्ड के लोगों के साथ वर्चुअल तरीके से जुड़ने में मदद करता है. इससे यूजर्स को अपनी टाइमलाइन पर ज्यादा बेहतर कंटेंट मिलता है.

आप जिस भी टॉपिक को ट्विटर पर फॉलो करेंगे तो उसी फील्ड के एक्सपर्ट के अकाउंट, और वेब पेज आपको दिखने लगेंगे. इससे यूजर को अपने प्रोफेशन, पसंद और पहचान के लोगों को एक-एक करके सर्च और फॉलो करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.

अगर आप बॉलीवुड टॉपिक डालेंगे, तो बॉलीवुड से जुड़े लोगों के पेज और अकाउंट मिल जाएंगे. खास बात यह है कि अगर आप हिंदी में टॉपिक फॉलो करेंगे, तो आपको हिंदी में ही सारे अकाउंट्स मिलेंगे. इसके अलावा एक्सपर्ट और फैंस के अकाउंट की सजेशन भी मिलेगी.

किस तरह करें टॉपिक सर्च- अपने फोन में किसी भी टॉपिक को सर्च करने के लिए ट्विटर एप्प को अपडेट करें.इसके बाद टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर तीन होरिजेंटल लाइन्स दिखेंगी इन पर आपको क्लिक करना है.

अब आपके सामने सजेस्ट टॉपिक्स की एक लिस्ट दिखेगी.यूजर अपने हिसाब से इस लिस्ट में से टॉपिक को फॉलो कर सकते हैं.इसके अलावा आपको More Topics और उसके Sub Topics पर क्लिक करने की भी ऑप्शन मिलती है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...