Breaking News

हिन्दू महासभा चुनाव में उतरने के लिये पूरी तरह तैयार

चुनाव तैयारी से संतुष्ट वरिष्ठ नेता देवेन्द्र पाण्डेय ने प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के साथ किया मंथन।
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने आज यहां प्रेस क्लब में प्रदेश दौरे पर आये पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का स्वागत करते हुये कहा कि हिन्दू महासभा प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उतरने के लिये पूरी तैयार है, और वहीं कई प्रत्याशियों ने अपना चुनाव-प्रचार भी शुरू कर दिया है, और पार्टी को उम्मीद है कि हिन्दू महासभा चुनावी रणभूमि में बेहतर प्रदर्शन करने में सफल होगी।
इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री त्रिवेदी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और सदस्यों की सराहना करते हुये कहा कि यह उनकी मेहनत का परिणाम है कि हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश में पिछले डेढ़-दो वर्शों में एक नयी छाप छोड़ने में सफल रही है। जिसका परिणाम यह है कि हिन्दू महासभा के सभी वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी की मजबूती और एकजुटता के प्रयास में जुट गये है।
इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेन्द्र पाण्डेय ने हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी की सराहना करते हुये कहा कि पार्टी ने चुनाव के लिये बेहतर तैयारी की है, और इस पर प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के साथ मंथन भी किया गया। उन्होंने कहा कि बीते लगभग दो वर्षों में हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश ऋषि त्रिवेदी के नेतृत्व में दिन प्रतिदिन एक नयी उपलब्धि हासिल करती जा रही है, और मुझे आशा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में हिन्दू महासभा न सिर्फ एक नयी पहचान बनाने में सफल होगी और बल्कि अन्य दलों को हिन्दू महासभा को लेकर सोचने में मजबूर होना पड़ेगा।
पत्रकारों के साथ बातचीत में श्री त्रिवेदी ने पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर बताया कि हिन्दू महासभा के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष की चयन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है, और आगामी 22 दिसम्बर को लखनऊ में होने जा रहे अधिवेशन में अगले कार्यकाल के लिये नये राष्ट्रीय अध्यक्ष पर मुहर लगायी जायेगी।

About Samar Saleel

Check Also

पीएम भारत को विकास में नहीं बल्कि भुखमरी में अव्वल बना रहे हैं: लोकदल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *