Breaking News

डंफर की टक्कर से फेरी लगाने जा रहे अधेड़ की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

औरैया। जिले के अजीतमल क्षेत्र में बाबरपुर-फफूंद मार्ग पर मोपेड से फेरी लगाने जा रहे अधेड़ व्यक्ति की डंफर के चपेट में आ जाने से मौत हो गई, आक्रोशित ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुये मार्ग पर जाम लगाया।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फफूंद क्षेत्र के गांव तुलसीपुर जुआ निवासी सहदेव (45) गांव-गांव फेरी लगाकर बच्चों के खाने का सामान बेचकर अपने परिवार का गुजारा करता था। शनिवार की सुबह लगभग सात बजे वह अपनी मोपेड से ग्रामीण क्षेत्र में फेरी लगाने के लिये निकला था। जैसे ही वह बाबरपुर-फफूंद मार्ग पर जुआ पुल के पास पहुँचा तभी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के निर्माण में लगे डंफर के चालक ने तेजी व लापरवाही से मोपेड में टक्कर मार दी, जिससे सहदेव की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों के जरिये मृतक की पहचान कराई और मृतक के परिजनों को सूचना दी। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये और उन्होंने उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए बाबरपुर-फफूंद मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुँचे सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की रिपोर्ट मृतक की पत्नी नीरज ने डम्फर नम्बर के खिलाफ कोतवाली में दर्ज कराई है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...