Breaking News

स्वरा भास्कर ने किया खुलासा, कन्हैया कुमार का समर्थन करने पर हाथ से निकले 4 बड़े ब्रांड्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अभिनय के साथ-साथ राजनीतिक मुद्दों पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। स्वरा देश में हो रहे हर कार्य पर अपनी राय बेबाक होकर रखती हैं। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म शीर-कोरमा का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है, वहीं पोस्टर की रिलीज के दौरान उन्होंने राजनीति से जुड़े कई मुद्दों पर बात की और साथ ही बताया कि राजनीति के कारण उनके हाथ से 4 बड़े ब्रांड्स छिन गए हैं।

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने इस बात का खुलासा किया है कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कन्हैया कुमार का जमकर समर्थन किया था जिसके बाद उनके हाथ से चार नामी ब्रांड्स और कई इवेंट्स छिन गए थे।

बता दें कि स्वरा हमेशा सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वहीं इस बार हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी कन्हैया कुमार का समर्थन किया था, यही नहीं स्वरा ने कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार भी किया था।

इस बारे में बात करते हुए स्वरा ने बताया, “जब मैं लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी का प्रचार कर रही थी उस दौरान मैंने चार नामी ब्रांड्स और तीन इवेंट्स खो दिए थे। इस सबने मेरे काम को काफी प्रभावित किया था। मैं ये नहीं कहती कि मैं महान हूं लेकिन असल जिंदगी में एक एक्टर का काफी कुछ दाव पर लगा होता है। अगर कोई सुपरस्टार किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखता है तो उसको काफी आलोचना का सामना करना पड़ता है। उसकी गाड़ी पर पत्थर तक फेंके जाते हैं”।

वहीं अब स्वरा अपनी अगली फिल्म शीर कोरमा को लेकर चर्ताओं में हैं। इस बार वो अपनी अपकमिंग फिल्म शीर-कोरमा में एक लड़की से प्यार करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में स्वरा और दिव्या दत्ता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसमें स्वरा और दिव्या एक दुसरे का हाथ पकड़े हुए दिख रही हैं।

स्वरा को इस लुक में देखकर उनके फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। पोस्टर के सामने आते ही वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं दिव्या के फैंस भी तारीफ करने में पीछे नहीं हैं उन्होंने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस फिल्म पर सवाल उठा रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पोपटलाल की प्रतिज्ञा: क्या मधुबाला के मना करने पर वह गोकुलधाम सोसाइटी छोड़ देंगे और कभी नहीं करेंगे शादी?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड में हमने देखा है कि इंस्पेक्टर चालू पांडे ...