Breaking News

दिबियापुर में सिपाही का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, महिला ने पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

  • महिला बोली मारपीट के कारण दिया था तलाक, तो फोन छीन पति ने कर दिये वीडियो वायरल
  • सिपाही गलत आचरण के चलते तत्काल प्रभाव से किया गया निलंबित

औरैया। दिबियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सिपाही का एक महिला के साथ अर्धनग्न वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। सीओ ने मामले की जांच की और महिला से पूछताछ की तो महिला ने अपने पति पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सिपाही को भी निलंबित कर दिया है।

अश्लील वीडियो

मंगलवार की सुबह एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। जिसमें दिबियापुर थाने में तैनात सिपाही प्रमोद कुमार एक महिला के साथ अर्धनग्न स्थिति में आपत्तिजनक हालत में है।

अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, सरकारी इमारत में बन रहे थे शस्त्र, नगर निकाय चुनाव में होनी थी सप्लाई

महिला के फेसबुक अकाउंट पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसके बारे में महिला ने बताया कि उसके पति ने फोन छीन कर उसके वीडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल किये हैं। इस संबंध में महिला द्वारा अपने पति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पति धर्मेन्द्र के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

अश्लील वीडियो

करीब एक मिनट सात सेकेंड के इस वीडियो के वायरल होने से पुलिस महकमे में भी अफरा तफरी मच गयी। आनन फानन में जांच पड़ताल कर पुलिस ने महिला से सम्पर्क साधा और पूरे प्रकरण की जानकारी हासिल की। इस घटना से संबंधित जानकारियां सीओ प्रदीप कुमार ने जुटायी। पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि उसकी शादी 2021 में धर्मेंद्र उर्फ करन राजपूत से हुई थी।

संदिग्ध अवस्था में स्टाम्प वेंडर का शव पुरहा नदी में पड़ा मिला, पास में पड़ी मिली बाइक

पति उसके साथ मारपीट करता था। फरवरी 2023 में उसका तलाक हो गया। बीते दिन पति ने उसे घेरकर उसका मोबाइल छीन लिया और मोबाइल में पड़े वीडियो और फोटो वायरल कर दिये।

अश्लील वीडियो

पुलिस अधीक्षक बोलीं- सिपाही को किया गया निलंबित

पुलिस ने बताया कि पति आपराधी किस्म का व्यक्ति था महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी चारु निगम (SP Charu Nigam) ने बताया कि गलत आचरण के कारण सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही साइबर सेल की मदद से उस मोबाइल से इंस्टाग्राम और फेसबुक से वीडियो हटवाए जा रहे है साथ सभी अपील की है कि कोई इन्हें शेयर न करे।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...