Breaking News

ओवैसी ने पाक के पीएम पर साधा निशाना कहा:’मिस्टर खान आप अपने देश…’

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पाक के पीएम इमरान खान की तरफ से बांग्लादेश का फर्जी वीडियो पोस्ट करने को लेकर उन पर निशाना साधा. इसके साथ ही, ओवैसी ने इमरान को लगे हाथ नसीहत भी दे दी.

एआईएमएआईएम चीफ ने हैदराबाद में कहा- “पाकिस्तान के पीएम ने बांग्लादेश का फर्जी वीडियो पोस्ट कर दावा किया कि यह हिंदुस्तान का है. मिस्टर खान आप अपने देश के लिए चिंता चिंता करिए. हमने जिन्ना की गलत थ्योरी का खारिज किया है. हमें भारतीय मुसलमान होने पर गर्व है व यह हमेशा रहेगा.”

गौरतलब है कि पाक के पीएम इमरान खान शुक्रवार को हिंदुस्तान को बदनाम करने के चक्कर में खुद की फजीहत करवा बैठे. उन्होंने टि्वटर पर बांग्लादेश का एक पुराना वीडियो जारी किया व उसे हिंदुस्तान का बताया. वीडियो में पुलिसबल को मुस्लिम युवकों की पिटाई करते दिखाया गया है.

इमरान ने वीडियो के साथ लिखा, उत्तर प्रदेश में मुसलमानों के विरूद्ध भारतीय पुलिस का कहर. इस वीडियो में पुलिस को दंगा-रोधी वर्दी में प्रदर्शनकारियों को पीटते हुए दिखाया गया है. इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया. ट्विटर पर फजीहत होते देख इमरान ने अपने ट्वीट को डिलीट कर लिया.

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने भी इमरान के फर्जी ट्वीट का जिक्र करते हुए लिखा, फेक न्यूज ट्वीट करो. पकड़े जाओ तो डिलीट कर दो.

दरअसल, इमरान जिस वीडियो को यूपी में नागरिकता संशोधन कानून के विरूद्ध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस बर्बरता के सबूत के तौर बताने की प्रयास कर रहे थे, वो वास्तव में बांग्लादेश का एक पुराना वीडियो था.

 

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...