बहुत जल्द मार्किट में लांच होगी Ola की इलेक्ट्रिक कार, कंपनी ने जारी किया नया टीजर

ईवी स्टार्ट अप Ola ने ने अपनी आनेवाली प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार का टीजर जारी किया है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इसे भारत में बनी सबसे स्पोर्टी कार बताया है.

भाविश के इस ट्वीट से यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. कुछ यूजर्स ने इसे बहुत बड़ी खबर और EV इंडस्ट्री में बड़ा बदलाव लाने वाला बताया है, वहीं कुछ यूजर्स ने ओला की चुटकी लेते हुए कहा कि पहले अपना स्कूटर तो ठीक कर लो.

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ओला अपनी इलेक्ट्रिक कार के लिए अपना प्लेटफॉर्म विकसित कर रही है। इससे ओला को अपनी लागत कम रखने और उच्च स्तर के स्थानीयकरण स्तर हासिल करने में मदद मिलेगी।

ओला इलेक्ट्रिक द्वारा जारी टीजर में नई EV का चेहरा देखने को मिला है जिसमें एलईडी डीआरएल दिखा है जो एक लाइटबार से जुड़ा हुआ है. इसके बीच में ओला का लोगो लगा हुआ है कार के पिछले हिस्से में भी अगले हिस्से जैसा एलईडी लाइट पैटर्न दिया गया है

ओला इलेक्ट्रिक ने पहले ही एलान कर दिया है कि कंपनी भारत केंद्रित उत्पाद के साथ इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर सेगमेंट में एंट्री करने की योजना बना रही है।ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ओला एक अंतरराष्ट्रीय ईवी स्टार्ट-अप से मौजूदा प्लेटफॉर्म या ओनली ईवी आर्किटेक्चर ले सकती है।

About News Room lko

Check Also

Redmi K50 Ultra भारतीय मार्किट में इस मूल्य के साथ हुआ लांच, देखें फीचर्स

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Redmi K50 Ultra में 6.7-इंच का पंच-होल 12-बिट ...