Breaking News

ट्रेन से उतरते समय फिसलने से वृद्ध व्यक्ति का सीधा पैर कटा

पुत्री को छोड़ने उसकी ससुराल जा रहा था, अछल्दा स्टेशन की है घटना

बिधूना। दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग के अछल्दा स्टेशन पर उतरने के लिए बोगी के गेट पर खड़े वृद्ध व्यक्ति का चलती ट्रेन में पैर फिसल जाने से उसका सीधे पैर ट्रेन व प्लेटफार्म की किनारी की चपेट में आकर कटकर अलग हो गया। स्टेशन मास्टर की सूचना पर एम्बुलेंस द्वारा गंभीर घायल वृद्ध को सीएचसी अछल्दा में भर्ती कराया गया, जहां से उसे रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव असेनी निवासी इस्माइल (62) पुत्र मुस्तफा गुरुवार की सुबह अपनी पुत्री रेनू बेगम को दामाद नहर बाजार अछल्दा निवासी कल्लू खां के यहां छोड़ने के लिए टूंडला से चलकर कानपुर जाने वाली मेमो पैसेंजर ट्रेन में इटावा से सवार हुआ था। दिन में करीब 10 बजे ट्रेन अछल्दा स्टेशन पर पहुंचने को हुई तो इस्माइल वहां पर उतरने के लिए बोगी के गेट के पास आकर खड़ा हो गया था। इसी दौरान स्टेशन पर अचानक ट्रेन के रूकने से पहले वृद्ध का पैर फिसल कर ट्रेन व प्लेटफार्म की किनारी में फंस गया और देखते ही देखते उसका सीधा पैर कटकर अलग हो गया।

स्टेशन पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने तत्काल इसकी सूचना एम्बुलेंस व आरपीएफ को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस व आरपीएफ के जवानों ने घायल वृद्ध को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अछल्दा में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

रिपोर्ट – संदीप सिंह राठौर

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...